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आपका स्टार्टअप ब्रांड प्राधिकरण मायने रखता है

आपका स्टार्टअप ब्रांड प्राधिकरण मायने रखता है

The research is in: Your startup’s brand authority matters

आपको लंबे समय तक इस पर संदेह हो सकता है, लेकिन अंत में इस बात का सबूत है: आपके ब्रांड का अधिकार आपकी सामग्री के अधिकार को बढ़ाता है।

 यह समझ में आता है।  लोग जो भी पढ़ रहे हैं उसके रचनाकारों पर भरोसा करना चाहते हैं।  यह अजनबी के बारे में आपको कुछ बताने और एक प्रिय मित्र के बीच कुछ और कहने का अंतर है।  आप किसके संदेश पर विश्वास करने की अधिक संभावना रखते हैं?

लेकिन मैं और मेरी टीम सुनिश्चित करना चाहते थे।  इसलिए हमने बज़स्ट्रीम के साथ एक परियोजना पर काम किया, जिसमें लोगों ने एक ही काल्पनिक लेख के विभिन्न स्निपेट के अधिकार का मूल्यांकन किया।  एक अंतर?  सूचना का स्रोत।

 यात्रा और आराम ने प्रसिद्ध ब्रांड राय का प्रतिनिधित्व किया, और समरवाक्सेस.कॉम ने कम ज्ञात ब्रांड राय का प्रतिनिधित्व किया।

 धारणा में विसंगति को देखें:

जब मैंने परिणाम देखे, तो मुझे चिंता थी कि नए या छोटे ब्रांड इस और घबराहट को देख सकते हैं, यह सोचकर कि वे बड़े नामों के खिलाफ कभी मौका नहीं देंगे।

 लेकिन मैं आपको यह बताने के लिए यहां हूं कि मामला नहीं है।

 यहां बताया गया है कि किस तरह से कम प्रसिद्ध ब्रांड बीहमोथ के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

 अनुसंधान और डेटा पर भरोसा करें

 जब आप एक ब्रांड के रूप में चीजें कह रहे हैं, तो आप मूल रूप से लोगों से इसके लिए अपना शब्द लेने के लिए कह रहे हैं।

 जब तक कि, आपके पास अपने दावे का समर्थन करने के लिए उन्हें प्रदान करने के लिए कुछ सबूत न हों।

 यही कारण है कि इतने सारे ब्रांडों को डेटा-केंद्रित सामग्री विपणन करने में सफलता मिली है।

 मूल रूप से, आप अपने उद्योग में एक सामान्य प्रश्न या समस्या के बारे में सोचते हैं जिसे आप उत्तर देना चाहते हैं या तलाशना चाहते हैं, और फिर आप डेटा के माध्यम से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने का एक रचनात्मक तरीका ढूंढते हैं।  आप सर्वेक्षण चला सकते हैं, सार्वजनिक रूप से उपलब्ध सरकारी आंकड़ों का विश्लेषण कर सकते हैं, सोशल मीडिया का उपयोग कर सकते हैं, आदि।

 कभी-कभी, आपके पास पहले से ही डेटा है!  यदि आप अपने आप को एक अधिकारी के रूप में रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो आंतरिक रूप से देखें कि आपको अपने दर्शकों को क्या जानकारी देनी है।

कमाएँ (और लायक) बैकलिंक्स

 Google ने अपने रैंकिंग एल्गोरिथ्म के सभी रहस्यों का खुलासा नहीं किया है, हालांकि हम जानते हैं कि यह काफी शामिल है।  कुछ मार्केटर्स सर्च इंजन परिणाम पृष्ठों (SERPs) पर हावी होने की कोशिश करने के बजाय वर्कअराउंड का सुझाव देते हैं।

 ऐसी परिस्थितियों में जहां आपके अधिकांश ग्राहक खोज से आते हैं (या कर सकते हैं) चिंता न करें: रैंक करने के तरीके हैं।

 मुझे यह पता है क्योंकि Google ने कुछ चीजों को स्पष्ट किया है: सामग्री और बैकलिंक बहुत बड़ी बात है।

 मैंने एक हद तक सामग्री को संबोधित किया है, लेकिन मैंने बैकलिंक्स के बारे में बात नहीं की है, जो खोज की दुनिया में एक तरह की प्रतिष्ठा मुद्रा के रूप में काम करती है।

 इसे इस तरह से सोचें: यदि कोई आपकी साइट को स्वयं से लिंक करता है, तो वे अनिवार्य रूप से कह रहे हैं कि वे उस पृष्ठ पर सामग्री पर विश्वास करते हैं (या ब्रांड पर भरोसा करते हैं)।  लेकिन जो लोग आप पर भरोसा करते हैं, वे भी मायने रखते हैं।  वे जितने विश्वसनीय हैं, उतने ही भरोसेमंद हैं।

 तो आपको उच्च प्राधिकारी साइटों से बैकलिंक्स कैसे मिलते हैं?  मेरे द्वारा पहले बताई गई डेटा-केंद्रित सामग्री का उपयोग करें!  जब आप newsworthy जानकारी बनाते हैं, तो आप उन प्रोजेक्ट्स को उन पत्रकारों को दे सकते हैं जिनके पास ऑडियंस है जो इसे पसंद कर सकते हैं।

 दी गई, डिजिटल पीआर बहुत काम की है, लेकिन यह सबसे प्रभावी भी है, खासकर जब इसे दीर्घकालिक रणनीति और निवेश के रूप में अपनाया जाता है।

 यहाँ कुछ अन्य तरीके हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं:

 हरो के अनुरोधों का जवाब: पत्रकार विभिन्न विषयों पर झंकार करने के लिए विशेषज्ञों की तलाश में हैं;  योगदान करने के लिए अपने ब्रांड के विचारशील नेताओं को उपलब्ध कराएं!

 प्रकाशनों पर अतिथि पोस्ट लिखें जो आपके आला के लिए आधिकारिक और प्रासंगिक हैं।

 एक सकारात्मक प्रकाश में आपकी सामग्री में सुविधा प्रभावित करने वाले;  वे इसे साझा करने की अधिक संभावना रखते हैं और संभावित रूप से इसे लिंक करेंगे!

 यह सच है कि मान्यताप्राप्त और सम्मानित ब्रांडों का प्रतियोगिता के ऊपर एक पैर होगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि छोटे खिलाड़ी अपने स्वयं के अधिकार का दावा नहीं कर सकते।

 यदि आप अच्छी तरह से शोध, मूल्यवान सामग्री बनाने के लिए समय लेते हैं, और अन्य लोग उस सामग्री (और आप से लिंक करते हैं) को पहचानते हैं, तो यह आपके अंतरिक्ष में अपने अधिकार के निर्माण में एक लंबा रास्ता तय कर सकता है।

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E-Yaan