BSVI Hero Xtreme 200S, Xpulse 200T वेबसाइट पर छेड़े गए, जल्द ही लॉन्च
BSVI Hero Xtreme 200S, Xpulse 200T वेबसाइट पर छेड़े गए, जल्द ही लॉन्च
BSVI Hero Xtreme 200S और Xpulse 200T जैसे ही भारत में लॉन्च होगा, एक लॉक-लैस तेल-ठंडा इंजन के साथ लॉकडाउन समाप्त हो जाएगा, जो संभवतः BSIV संस्करण के समान प्रदर्शन की पेशकश करेगा
मई 2019 में वापस लॉन्च किया गया, हीरो Xtreme 200S को Xtreme 200R के पूरी तरह से उचित संस्करण के रूप में देखा जा सकता है। दूसरी ओर, हीरो Xpulse 200T अपने ऑफ-रोड स्पेक सिबलिंग का रोड-गो संस्करण है। हाल ही में, हीरो मोटोकॉर्प ने खुलासा किया है कि Xtreme 200S और Xpulse 200T के BSVI संस्करण तैयार हैं और बहुत जल्द लॉन्च होंगे।
Hero Xtreme 200S, अपने भाई-बहन Xtreme 200R और Xpulse 200T के साथ, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया गया था। अब, हालांकि, वेबसाइट एक बार फिर से Xtreme 200S और Xpulse 200T प्रदर्शित कर रही है, जिसका अर्थ है कि उनका BSVI संस्करण भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। विनिर्देशों का खुलासा होना बाकी है।
Hero Xtreme 200S यकीनन बहुत आकर्षक है। फुल फेयरिंग बाइक को काफी स्पोर्टी लुक देती है, खासकर जब साइड प्रोफाइल में देखा जाए, जबकि फ्रंट-एंड में भी फुल-एलईडी हेडलैंप दिया गया है। मोटरसाइकिल के अन्य मुख्य आकर्षण में एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप, टाइम आदि के लिए डिस्प्ले प्रदान करता है। यहां एक और बात कर रहा है कि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्लूटूथ सपोर्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन प्रदान करता है।
Xtreme 200S, Xtreme 200R के साथ बहुत सारे हिस्से साझा करता है, जो इसकी नग्न सिबलिंग है। मोटरसाइकिल में आगे की तरफ पारंपरिक टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। रुकने की शक्ति 276 मिमी डिस्क अप फ्रंट और पीछे 220 मिमी इकाई के सौजन्य से है। एकल-चैनल ABS एक मानक विशेषता है।
यहां तक कि हीरो Xpulse 200T को Xtreme 200R के समान सस्पेंशन मिलता है। इसके अलावा, Xpulse 200 के स्पोक व्हील्स के बजाय, इसमें 17 इंच के अलॉयज़ मिलते हैं जो आगे की तरफ 100/80 टायर और रियर में 130/70 टायर मिलते हैं। इस मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है।
जैसा कि हमने कहा, BSVI Hero Xtreme 200S और Xpulse 200T के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए है कि नए मॉडल का इंजन Xtreme 200R और Xpulse 200 के समान होगा। मूल रूप से, हम पहले से ही इन मॉडलों के लिए चश्मा जानते हैं और वे BSVI Xtreme 200S के लिए समान होंगे।
अपने BSVI राज्य में, 199.6cc सिंगल-सिलेंडर इंजन जो Xpulse और Xtreme जुड़वाँ को शक्ति प्रदान करता है, एक ईंधन-इंजेक्शन प्रणाली और एक तेल-कूलर के साथ आता है। मोटर 17.8 BHP की अधिकतम शक्ति और 16.4 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। मोटर 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए आता है। एक अद्यतन मोटर प्राप्त करने के अलावा, हीरो Xtreme 200S और Xpulse 200T को कोई अन्य परिवर्तन नहीं मिलेगा, चाहे वह सौंदर्य प्रसाधन के लिए हो या चक्र भागों में। हालाँकि, बीएसवीआई का नया इंजन पहले की तुलना में इस जोड़ी को काफी महत्वपूर्ण बना देगा।
Comments
Post a Comment